FKM By Nikhil
New video out now π₯π₯ Link π https://youtu.be/bgCM39EO6zo Don't forget to hit like and share
Tata neu Bug trick ke liye audio de raha hu usko sunna video mai nahi bataya nahi to viral ho jata π
Listen voice πππ
5-6 accounts se lootoge to 1 account se is trick or try kar lena maja aa jayega agar work karegi to π
5-6 accounts se lootoge to 1 account se is trick or try kar lena maja aa jayega agar work karegi to π
FKM By Nikhil
New video out now π₯π₯ Link π https://youtu.be/bgCM39EO6zo Don't forget to hit like and share
Dekho agar 250 neu coins pending mai nahi aate and sab terms follow ki hai to 15 days wait karo aa jayenge
And nahi to screenshot customer care ko send karna wo credit kar denge
Pahele bhi aisa hua tha and credit ho gaye the
Second answer π
Payment kisi se bhi kar sakte ho
3rd answer π
Tata neu ka 7 april ke baad koi bhi order nahi hona chahiye agar 1mg, croma kahi kiya hai to bhi chalega bas tata neu ka nahi hona chahiye
And nahi to screenshot customer care ko send karna wo credit kar denge
Pahele bhi aisa hua tha and credit ho gaye the
Second answer π
Payment kisi se bhi kar sakte ho
3rd answer π
Tata neu ka 7 april ke baad koi bhi order nahi hona chahiye agar 1mg, croma kahi kiya hai to bhi chalega bas tata neu ka nahi hona chahiye
FKM By Nikhil
New video out now π₯π₯ Link π https://youtu.be/bgCM39EO6zo Don't forget to hit like and share
Loot screenshot share kar dena @hellofkm_bot
FKM By Nikhil
Dekho agar 250 neu coins pending mai nahi aate and sab terms follow ki hai to 15 days wait karo aa jayenge And nahi to screenshot customer care ko send karna wo credit kar denge Pahele bhi aisa hua tha and credit ho gaye the Second answer π Payment kisiβ¦
Must read this kafi users bot par same question puch rahe hai and jabki video mai and above post mai sab clear kiya hua hai
Video link π https://youtu.be/bgCM39EO6zo
Video link π https://youtu.be/bgCM39EO6zo